• Home
  • Thu, 02-May-2024

Breaking News


Agra News: पूर्व मंत्री के नाती ने युवती और उसके पिता पर चढ़ाई कार, आठ महीने से कर रहा था परेशान; केस दर्ज

Updated : Wed, 17 Apr 2024 03:06 AM

ताजनगरी आगरा में पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के नाती दिव्यांश चौधरी ने युवती और उसके पिता पर कार चढ़ा दी। संयोग से दोनों बच गए। घटना सोमवार रात 10 बजे की है। भीड़ जुटती देख आरोपी युवक कार लेकर फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने जाम लगा दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज क‍िया है।

पूर्व मंत्री चौधरी उदयभान सिंह के नाती दिव्यांश चौधरी ने सोमवार रात 10 बजे युवती और उसके पिता पर कार चढ़ा दी। गनीमत रही क‍ि दोनों बच गए। भीड़ जुटती देख आरोपी युवक कार लेकर चला गया। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने जाम लगा दिया। दो घंटे बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तो लोगों ने रास्ता खोला। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

शहर के कारोबारी ने बताया कि सोमवार रात लखनऊ से आई बेटी को लेने रेलवे स्टेशन गए थे। घर के गेट पर गाड़ी खड़ी कर बेटी कार से बाहर निकली। इसी दौरान वहां पहुंचे दिव्यांश चौधरी ने उस पर कार चढ़ा दी, लेकिन वह बच गई। बेटी को बचाने के लिए वह कार से बाहर निकले तो उन्हें भी कार से टक्कर मार दी। वह जमीन पर गिर गए। उन पर कार चढ़ाने का प्रयास किया।

आरोपी की कार का वीडियो बनाने को मोबाइल फोन निकाला तो वह कार लेकर चला गया। घटना से आक्रोशित स्वजन और स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया। लोगों का आक्रोश देख पुलिस ने यातायात रूट डायवर्ट कर दिया। कारोबारी ने पुलिस को बताया कि दिव्यांश चौधरी आठ महीने से दोनों को परेशान कर रहा है।

दिव्यांश चौधरी उसके साथियों ने 24 फरवरी को उनका रास्ता रोक मारपीट और जान से मारने की धमकी दी थी। इसका शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि कारोबारी की तहरीर मिलने पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।