• Home
  • Thu, 02-May-2024

Breaking News


हरिद्वार में घर खरीदने का सही समय है मार्च 2024 ! हरिद्वार में अपने सपनों का घर खरीदें अमृत ​​आरोग्यम में

Updated : Sat, 02 Mar 2024 12:44 AM

क्या आप पवित्र शहर हरिद्वार में एक फ्लैट खरीदने की योजना बना रहे हैं? अब इंतजार मत करो क्योंकि मार्च 2024 आपके सपने को हकीकत में बदलने का सबसे अच्छा समय हो सकता है! हालांकि घर खरीदना किसी भी समय एक महत्वपूर्ण निर्णय होता है वित्तीय वर्ष का अंत आप जैसे समझदार खरीदारों के लिए अद्वितीय लाभ लेकर आता है।

वित्तीय लाभ:

कर बचत: 31 मार्च से पहले अपना घर बुक करके, आप ब्याज, मूलधन पुनर्भुगतान और पंजीकरण शुल्क जैसे विभिन्न गृह ऋण घटकों पर कटौती का दावा कर सकते हैं। यह आगामी वित्तीय वर्ष में कर बचत का फायदा मिल सकता है।

आकर्षक सौदे और प्रोत्साहन: हम साल के अंत में विशेष छूट, मुफ्त उपहार और प्रसंस्करण शुल्क की छूट प्रदान करते हैं। हमारे ग्राहक आपके सपनों के फ्लैट पर बेहतर डील हासिल करने के लिए इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं। सभी डील और प्रोत्साहनों के लिए हमारी टीम से जुड़ें।

मूल्य लाभ: नए वित्तीय वर्ष की शुरुआत के साथ, संपत्ति की कीमतों और बाजार की गतिशीलता में संशोधन हो सकता है। हमने 4600 प्रति वर्गफुट पर प्रोजेक्ट लॉन्च किया था, अब रेट 4800 प्रति वर्गफुट है। जल्द ही दरें संशोधित कर 5000 प्रति वर्गफुट कर दी जाएंगी। मार्च 2024 में एक फ्लैट खरीदने से आप अमृत आरोग्यम द्वारा प्रस्तावित मौजूदा दरों और अनुकूल भुगतान योजनाओं का लाभ उठा सकते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप सर्वोत्तम संभव मूल्य पर अपने सपनों का घर सुरक्षित कर सकें।

निवेश वृद्धि क्षमता: रियल एस्टेट समय के साथ मूल्य वृद्धि की अपनी क्षमता के लिए प्रसिद्ध है, जो इसे दीर्घकालिक धन सृजन के लिए एक आकर्षक संपत्ति बनाता है। मार्च 2024 में अमृत आरोग्यम में एक फ्लैट में निवेश करके, आप अपने और अपने परिवार के लिए एक समृद्ध भविष्य सुनिश्चित करते हुए, पूंजी वृद्धि के पुरस्कार प्राप्त करने की दिशा में खुद को स्थापित कर सकते हैं।