• Home
  • Wed, 08-May-2024

Breaking News


Women's IPL 2023 में इस टीम के साथ नई पारी का आगाज करेंगी Mithali Raj

Updated : Fri, 27 Jan 2023 04:20 PM

आईपीएल के सफल होने के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने साल 2023 में पहली बार महिला आईपीएल के लिए मंजूरी दी है। बता दें कि महिला आईपीएल (Women's IPL 2023) में कुल 5 टीमें हिस्सा लेंगी, जिनका चयन हाल ही में किया गया है।

पहले सीजन में पूर्व भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज एक नए रोल में नजर आ सकती है। दरअसल, काफी समय से यह चर्चा हो रही थी कि मिताली राज (Mithali Raj) महिला आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगी। लेकिन, हाल ही में एक रिपोर्ट के मुताबिक मिताली नए टूर्नामेंट में बतौर मेंटोर जुड़ने वाली है। बता दें कि सबसे महंगी अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की मेंटोर बनकर मिताली एक नई पारी का आगाज करती हुई नजर आ सकती है।

बता दें कि मिताली राज (Mithali Raj) ने 8 जून 2022 को अपने लंबे क्रिकेट करियर से संन्यास ले लिया था। ऐसे में उन्हें महिला आईपीएल 2023 में खेलता हुआ देखनी की सभी को उम्मीदें थी। बताया जा रहा है कि मिताली डब्ल्यूपीएल में खिलाड़ी के तौर पर खेलने की ख्वाहिशमंद थी, लेकिन टीमों ने कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई।

क्रिकेटनेक्स्ट की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने कहा, ''मिताली खेलने के लिए उत्सुक थी, लेकिन टीमों ने अधिक रुचि नहीं जाहिर की। वह अब मेंटोर के तौर पर अहमदाबाद फ्रेंचाइजी से जुड़ेंगी।''

सूत्र ने कहा, ''उनकी वाकई खेलने में दिलचस्पी थी। वह मुंबई से बाहर की टीम के लिए खेलना चाहती थी। लेकिन चीजें उस तरह से नहीं हुई, जैसा वह चाहती थी। ऐसे में गुजरात टीम के साथ उन्हें अहम जिम्मेदारी मिली है।''